Top Ad unit 728 × 90

Recent Post,s

recent post

OMH Aio Android Tool V1 | Mi Userlock Remove Tool 2018

Hello Friends Am Sahil,


Aaj dosto aapke liye laya hu ek aisa tool jisse aap mobile lock remove kar sakte hai Frp lock root bohat kuch is tool me hai jisse ap mobile ko repair kar sakte hai.Aaj ham bat karne jarhe hai Omh androi aio tool ke bare me yisme kafi kuch feathur diye jate hai jaise ke isme frp remove kar sakte hai pin password remove kar sakte hai iske alava bhi aap mobile fastboot mode leja sakte hai fastboot mode ko exit kar sakte hai mi ka user lock hata sakte hai our bhi bohat kuch ye tool 100% work karta hai.Kaisa work karna kaise chalana hai age mai bata ta hu.Download karne ke liye mere article ke niche 2 link diya jayga dono me se aap koi bhi par click karke download kar sakte hai click karenge to popup khulega to use cut kar dijie fir vapas link khole fir uske bad ad ko skip kare fir vaha aapko download ka option najar ajayega to aapko download kar lena hai.
Tool download karne ke bad aapko zip file milegi use xtract kar lena hai fir folder ko open kar lena hai bina password ka hai ek tool dikhega to use open kar lena hai open kar lene ke bad aapko sabse pahle myner font milta hai.

Myanmar Font me aap ye sab diya gaya hai.


  • Coc Font
  • 2.3 T0 4.0
  • 5.0 To 7.0
  • Restore

Mi Userlock Remove kar sakte hai


  • Mi 4 
  • Mi 4C
  • Mi 4i
  • Mi 4S
  • Mi 5

Android Mode me hoto aap direct ye sab kar kar sakte hai


  • Recovery me direct ja sakte hai,
  • Fastboot isme bhi,
  • 9008/ EDL,
  • Exit Fastboot,
  • ADB Sideload,
  • Fastboot ,
  • 9008,
  • Enabel Comport,

koi bhi aapko chalana ho to ko jaise ki fastboot me le jana hai to uspe click kare fir aply ok kar dena hai fir aapko mobie fastboot mode direct chala jayega.

Others Service me bohat kuch hai


  • Root kar sakte hai,
  • UnRoot kar sakte hai,
  • Pin/Pass Remove ADB mode me,
  • Pin/Pass Remove Fastboot mode me.

Android Remover frp lock


  • Monkey Virus Remove,
  • FRP Remove ADB,
  • Frp Remove Fastboot,
  • Frp Remove Fastboot 2.

Drivers Install kar sakte hai sabhi 


  • ADB+Fastboot Driver,
  • MTK Vcom Driver,
  • Qualcomm 9008 Driver,
  • SPD Driver.

Adhik jankari ke liye is video ko dekhe :


Download link : | Server1 | Server2 |

OMH Aio Android Tool V1 | Mi Userlock Remove Tool 2018 Reviewed by Haroo on July 20, 2018 Rating: 5
All Rights Reserved by Intall Firmware - All Mobile Firmware Files © 2016 - 2017
Designed by JOJOThemes

l

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.